Bigg Boss 15 Finale: तेजस्वी प्रकाश बनी विजेता, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपये

Bigg Boss 15 Winner: बिग बॉस टीवी जगत का एक प्रसिद्ध रियालिटी शो है जिसे हर साल फिल्म अभिनेता सलमान खान होस्ट करते हैं. बता दे कि महीनों के संघर्ष के बाद आखिरकार तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस सीजन 15 की विनर बन गई है.

टॉप 3 में पहुंचने के बाद तेजस्वी नहीं प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा को हराकर बिग बॉस कि यह ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. तेजस्वी ने ना सिर्फ 40 लाख रुपए की प्राइज मनी जीती है बल्कि उन्हें नागिन सीजन 6 में लीड रोल के तौर पर काम करने का भी ऑफर दिया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

फिनाले में तेजस्वी और प्रतीक के बीच कड़ी टक्कर थी. सभी लोग प्रतीक को विनर मान रहे थे लेकिन तेजस्वी ने एकदम से बाजी पलट दी और ट्रॉफी अपने नाम कर ली.

बिग बॉस सीजन 15 की ट्रॉफी जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने अपने परिवार के साथ पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया ब्लैक ड्रेस पहनी हुई तेजस्वी प्रकाश अपने परिवार के साथ बेहद खुश नजर आ रही है ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने अपने परिवार का सपना पूरा कर दिया.

इतना ही नहीं बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद तेजस्वी प्रकाश को कलर्स के शो स्वरागिनी में लीड रोल प्ले करने का भी ऑफर मिला है. बता दे कि तेजस्वी प्रकाश रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में भी नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें-: