52 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती है भाग्यश्री, रहती हैं इस आलीशान महल में, देखें तस्वीरें

सलमान खान और भाग्यश्री की डेब्यू फिल्म मैंने प्यार किया को रिलीज हुए आज 32 साल हो गए। आज भी लोग उस फिल्म को पूरे परिवार के साथ देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म ने सलमान और भाग्यश्री को रातों-रात शोहरत दिलाई थी। इस फिल्म के गाने “कबूतर जा जा जा” ने उस साल की चार्टबस्टर लिस्ट में अपनी नंबर वन पोजिशन कायम की थी।आज के लेख में हम बात करेंगे इस फिल्म की एक्ट्रेस भाग्यश्री के नए घर के बारे में..

यह भी पढ़े-: फिल्मों में बूढ़ी दिखने वाली यह 5 अभिनेत्रियां, रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, देखें तस्वीरें

Bhagyashree
Image Source: Google

मुंबई के विले पार्ले में स्थित है यह बंगला-: भाग्यश्री का यह बंगला मुंबई के पॉश इलाके विले पार्ले में स्थित है। यह तीन मंजिला मकान दिखने में किसी महल जैसा प्रतीत होता है। इस घर को बेहद खूबसूरती से सजाया गया है और रंगों का खास ध्यान रखा गया है। घर के फर्श को सुंदर बनाने के लिए इसमें उम्दा किस्म के टाइल्स और संगमरमर का प्रयोग किया गया है। घर के आगे एक बड़ा गार्डन भी है जिसमें कई प्रकार के सजावटी और फलदार पेड़ भी लगे हैं.

यह भी पढ़े-: जब फ्रांस में जेठानी की शादी में साड़ी पहनकर पहुंची प्रियंका, खूब हुई थी इंडियन लुक की चर्चा

Bhagyashree
Image Source: Google

सजा है घर का हर कोना-: भाग्यश्री ने अपने इस घर को बेहद ही संजीदगी से सजाया है। इस घर की सीढ़ियों को ही बहुत बारीकी से सजाया गया है जो इसे औरों से अलग बनाती है। इस घर के लिविंग रूम में दो सोफे रखे गए हैं जिसमें एक लाल रंग का है और दूसरा गोल्डन कलर का।कुल मिलाकर या घर अपने आप में किसी महल से कम नहीं है।

यह भी पढ़े-: अपनी ही बेटी के साथ शादी करके घर बसाना चाहते थे महेश भट्ट, बेटी के संग लिप लॉक की तस्वीरें हुई थी वायरल

Bhagyashree
Image Source: Google

मराठी राजवंश से रखती है संबंध-: भाग्यश्री महाराष्ट्र के सांगली राजवंश से संबंध रखती हैं।उनका पूरा नाम श्रीमंत राजकुमारी भाग्यश्री राजे पटवर्धन है। इनके पिता श्रीमंत राजा विजय सिंह राव माधवराव पटवर्धन महाराष्ट्र रियासत के राजा थे।

यह भी पढ़े-: Gangubai Kathiawadi Movie Review: आलिया भट्ट को बड़े पर्दे की महारानी बना देगी ये “गंगूबाई काठियावाड़ी”.. दर्शकों ने जमकर की आलिया की तारीफ

Bhagyashree
Image Source: Google