नए ट्रक चलाने से पहले पिता ने उन पर छापे बेटी के कदमों के निशान, वीडियो देख लोग भावुक हो गए!

हमारे हिंदू धर्म में बेटियों को घर की लक्ष्मी माना जाता है. वैसे तो लोग बेटियों को पराया धन मानते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अद्भुत वीडियो को देखकर सभी लोगों की सोच पिता की तरह ही होनी चाहिए. दरअसल कुछ सेकंड का वीडियो क्लिप इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है. बेटी के कदमों को शुभ मानने वाले सभी लोग इस पिता के संस्कारों की तारीफ करते नहीं थक रहे. वरना समाज में कुछ ऐसे भी मां-बाप जिनके लिए बेटियां बोझ लगती हैं.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची लाल रंग से भरी थाली पर खड़ी नजर आ रही है. जिसके बाद बच्ची के पिता उसे गोद में उठा लेते हैं और फिर शुभ कदमों की छाप लगाते हैं. वही थोड़ी दूरी पर खड़ी बच्चे की मां या खूबसूरत पल देख कर मुस्कुराते नजर आती है. जी हां इस बच्ची के प्रति पिता का यह अनमोल प्यार देखकर वहां उपस्थित सारे लोग भावुक हो गए.

यह 30 सेकंड का प्यारा सा वीडियो क्लिप 7 अप्रैल को ट्विटर पर @aapki_harsha नाम के यूजर ने शेयर किया था. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था बेटीयां आशीर्वाद है.. इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक 54 हजार से अधिक लाइक्स, 8 हजार से ज्यादा रिट्वीट्स और 9 लाख व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपने दिल की बात लिख कर पिता की जमकर तारीफ की है.

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा है कि पिता की नजर से देखो बेटी में एक संसार दिखेगा.. बेटी की खुशी में पिता को अपने जीवन का सार दिखेगा.. वही एक दूसरे शख्स ने लिखा है कि वायरल वीडियो ने तो भावुक कर दिया. कुछ ने कहा कि इस वीडियो ने उनका दिल छू लिया तो कुछ ने इसे बेहद सुंदर वीडियो बताया है..