आलिया भट्ट से पहले इन 5 अभिनेत्रियों को मिला था एसएस राजामौली की फिल्म “RRR” का ऑफर, कैटरीना कैफ की बहन का नाम भी शामिल

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर [RRR] बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन मुख्य किरदार में हैं. दर्शकों को यह फिल्म पसंद आ रही है इस फिल्म में आलिया ने सीता की भूमिका निभाई है जो रामचरण की प्रेमिका का किरदार निभा रही हैं. एसएस राजामौली की फिल्म लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

RRR FILM

आपको बता दें कि यह फिल्म 5000 स्क्रीन के साथ सिनेमाघरों में उतरी है. बॉक्स ऑफिस पर इसका जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीता के रोल के लिए मेकर्स की पहली पसंद आलिया भट्ट नहीं बल्कि यह अभिनेत्रियां थी. इसके पहले बॉलीवुड और हॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को अप्रोच किया गया था जिन्होंने बिजी शेड्यूल होने के कारण फिल्मों को ना कह दिया.. आइए जानते हैं कौन कौन है लिस्ट में शामिल ??

RRR FILM

इसाबेल कैफ
कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल को तो आप सब जानते ही होंगे.. आपको बता दें कि फिल्म में जेनिफर का किरदार निभाने के लिए मेकर्स की पहली पसंद इसाबेल कैफ थी. इसाबेल कैफ ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया. एसएस राजामौली के सामने एक ऐसी शर्त रखी जिसे राजामौली पूरा नहीं कर सके. फिल्म में जेनिफर एक अंग्रेज महिला दिखाई गई है इसलिए मेकर्स की पहली पसंद इसाबेल थी. रिपोर्ट की मानें तो इसाबेल फिल्म के लिए हां बोलने से पहले स्क्रिप्ट पढ़ना चाहते थे लेकिन राजामौली इसके लिए तैयार नहीं थे इसलिए उन्होंने फिल्म को ना कह दिया.

Isabelle Kaif

परिणीति चोपड़ा
रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को फिल्म आरआरआर का ऑफर किया गया था. परिणीति को फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए संपर्क किया गया था लेकिन बिजी शेड्यूल होने के कारण परिणीति चोपड़ा इस किरदार को नहीं कर पाई और बाद में यह किरदार आलिया भट्ट को निभाना पड़ा.

Parineeti Chopra

श्रद्धा कपूर
परिणीति चोपड़ा के बाद फिल्म आरआरआर के लिए श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था. फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया था लेकिन श्रद्धा ने फिल्म के प्रस्ताव को ठुकरा दिया. दरअसल श्रद्धा कपूर ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी थी और फिल्म के लिए अपनी डेट्स एडजस्ट नहीं कर पा रही थी.

Shraddha Kapoor

एमी जैकसन
फिल्म निर्माताओं ने फिल्म में जूनियर एनटीआर की प्रेमिका जेनिफर की भूमिका के लिए एमी जैक्सन से संपर्क किया था लेकिन बाद में फिल्म निर्माताओं ने अपना फैसला वापस ले लिया क्योंकि उस समय एमी जैकसन मां बनने वाली थी. फिल्म के लिए जब एमी जैकसन से संपर्क किया गया तो वह प्रेग्नेंट थी.

Amy Jackson

डेजी
एमी जैकसन के बाद फिल्म निर्माताओं ने ब्रिटिश अभिनेत्री डेजी को फिल्म आरआरआर में जेनिफर का किरदार निभाने के लिए चुना गया था लेकिन कुछ कारणों की वजह से डेजी ने भी इस प्रोजेक्ट में काम करने से मना कर दिया. रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की शूटिंग में हो रही देरी ने एक्ट्रेस को फिल्म छोड़ने पर मजबूर कर दिया था.

DAISY edger