बड़ी हो गई ‘दंगल’ की छोटी बबीता फोगाट, खूबसूरती देख दिल हार जाएंगे आप

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म दंगल तो आप सब ने देखी ही होगी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. आमिर खान की फिल्म दंगल में बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली बच्ची अब काफी बड़ी हो गई है. उनकी ताजा तस्वीरें देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली यह बच्ची आज इतनी हसीन हो चुकी है.

इस फिल्म में यह दिखाया गया था कि आमिर खान और साक्षी तंवर की 4 बेटियां थी. यह पूरी फिल्म पहलवान गीता और बबीता के ऊपर दिखाई गई थी. फिल्म में गीता का किरदार जायरा वसीम ने और बबीता का किरदार सुहानी भटनागर ने बखूबी निभाया था. इनके दमदार अभिनय की लोगों ने खूब प्रशंसा भी की थी.

यह भी पढ़ें-: किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं जीती है मशहूर एंकर अंजना ओम कश्यप, जानिए कितनी संपत्ति की हैं मालकिन!

अब इतने साल बाद सुहानी भटनागर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सुहानी बला की खूबसूरत लग रही है. इस तस्वीर में बबीता का लुक पूरी तरह से बदल गया है. दर्शकों को तस्वीरें देखकर अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो पा रहा. एक यूजर्स ने कमेंट में लिखा है कि कितनी बदल गई हो सो ब्यूटीफुल.. वही दूसरे दर्शक ने यह लिखा है कि यकीन नहीं होता कि यह वही बच्ची है.

यह भी पढ़ें-: मेकअप आर्टिस्ट के बिना अधूरे है यह बॉलीवुड सितारे, लेते हैं मोटी रकम, फीस सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

सुहानी भटनागर के करियर की बात करें तो सुहानी ने बचपन से ही एक्टिंग लाइन में कदम रख लिया था. उन्होंने शुरुआती दौर में अपने करियर की शुरुआत विज्ञापन से की थी. सुहानी ने अपनी पढ़ाई लिखाई फरीदाबाद के दिल्ली पब्लिक स्कूल से की. बॉलीवुड फिल्म दंगल सुहानी की डेब्यू फिल्म है इस फिल्म के बाद सुहानी को घर-घर में जाना जाने लगा.

यह भी पढ़ें-: 43 साल पहले शेयर खरीदकर भूल गया था यह शख्स, आज 1448 करोड़ रुपये हुई कीमत