बेटे की जिद में आकर 56 साल की उम्र में अभिनेता प्रकाश राज ने की दूसरी शादी, वायरल हो रही तस्वीरें..

साउथ फिल्मों के मशहूर विलेन प्रकाश राज को कौन नहीं जानता। वह अपने शानदार अभिनय से हर किरदार में जान फूंक देते हैं। वह आज भी साउथ के हाईएस्ट पैड एक्टर्स में शामिल हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है।

इन्होंने सिंघम फिल्म में जयकांत शिकरे का किरदार निभाया था। इस फिल्म में बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन से टक्कर लेते नजर आए थे।आज के लेख में हम बात करेंगे प्रकाश राज की शादी के बारे में जब अपने बेटे की जिद पूरी करने के लिए अपनी पत्नी से दोबारा शादी की।

बेटे की जिद्द से हुए मजबूर-: प्रकाश राज की शादी 2010 में पोनी वर्मा से हुई थी। अपनी शादी के 11 साल बाद उन्होंने अपनी पत्नी से दोबारा शादी की। दरअसल प्रकाश राज की बेटे वेदांत ने उनकी शादी नहीं देखी थी। इसलिए वेदांत की जिद पूरी करने के लिए उन्होंने अपनी पत्नी पोनी वर्मा से दोबारा शादी की।

जैसे ही उन्होंने इसकी तस्वीर शेयर की तब से यह खबर चर्चा का विषय बन गई थी। इन तस्वीरों में उनकी अपनी पत्नी के साथ लिप लॉक करते हुए भी एक तस्वीर थी जो खूब वायरल हुई थी।

डाउन टू अर्थ है प्रकाश राज-: फिल्म इंडस्ट्री में इतना बड़ा मुकाम हासिल करने के बावजूद भी प्रकाश राज बेहद डाउन टू अर्थ है। उन्हें फ़िल्म इंडस्ट्री में लगभग 29 वर्ष हो चुके हैं। वह अपने फ़ैन्स से बहुत पोलाइटली पेश आते हैं।

वह साउथ के इकलौते एक्टर हैं जिन्होंने अपने मैनेजमेंट के लिए कोई मैनेजर नहीं रखा। वह अपने काम खुद मैनेज करते हैं और अपनी फीस भी ख़ुद तय करते है और अपनी फ़ीस का 20% हिस्सा डोनेट कर देते है। अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने पांच राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीते हैं।

यह भी पढ़े-: