55 साल की उम्र में माधुरी दीक्षित पर चढ़ा हुस्न का बुखार, पहनी ऐसी छोटी ड्रेस की हो गई उप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड की दुनिया में कोई ना कोई खबर देखने और सुनने को मिल जाती है जिसे जानने के बाद हम आश्चर्यचकित रह जाते हैं. आए दिन अभिनेत्रियां उप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आ रही है. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित [#Madhuri_Dixit] भी उप्स मोमेंट का शिकार होते हुए नजर आई.

माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की क्लासिकल अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है और परदे पर भी वह बेहद समझदारी लुक में नजर आती हैं. इन दिनों माधुरी दीक्षित छोटे पर्दे के कई शो में जज की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही है. हाल ही में माधुरी दीक्षित की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहनी हुई है जिसके कारण वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई.

90 के दशक के सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री में शुमार माधुरी दीक्षित की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें 55 साल की माधुरी दीक्षित उप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आई. जहां आमतौर पर दर्शक पर्दे पर माधुरी दीक्षित को साड़ी या देसी परिधान वाले लोग में ही देखना पसंद करते हैं लेकिन एक समारोह के दौरान माधुरी दीक्षित ने एक ब्लू कलर के गाउन को चुना जो उनके लिए मुसीबत बन गई.

आमतौर पर माधुरी छोटे कपड़े नहीं पहनती लेकिन इस समारोह में जाने के लिए उन्होंने किसी ड्रेस को कैरी किया जो उनके लिए बेहद महंगा साबित हुआ क्योंकि हाल ही में जो तस्वीर वायरल हुई है उसमें वह हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहने नजर आ रही है और यही वजह है कि माधुरी दीक्षित उप्स मोमेंट का शिकार हो गई.

बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती है और वहां आज भी फिल्मी जगत में सक्रिय हैं उनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी बॉलीवुड के गलियारों में सुनने को मिल जाते हैं. समारोह में 2 घंटे के दौरान उनकी ड्रेस उनके लिए बहुत बड़ी मुसीबत बन गई थी. इस हादसे के बाद माधुरी दीक्षित ने छोटे कपड़े पहनने से तौबा कर लिया. 55 साल की माधुरी दीक्षित आने वाले समय में बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आने वाली है और दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर फिर से देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.