52 साल की उम्र में सलमान की हीरोइन भाग्यश्री ने पहनी बिकनी, बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देखें तस्वीरें

आज भाग्यश्री को कौन नहीं जानता है.. फिल्म “मैंने प्यार किया” से भाग्यश्री रातों-रात सुपरस्टार बन गई थी. आज भाग्यश्री 52 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी स्टाइल, हॉटनेस और फिटनेस को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज भी बॉलीवुड की नई अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है.

भाग्यश्री

आपको बता दें भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोस और वीडियोस अपने दर्शकों को शेयर करती रहती हैं. वायरल हुई इस तस्वीर में भाग्यश्री वैकेशन इंजॉय करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि 52 साल की उम्र में बिकिनी पहनकर भाग्यश्री ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. वायरल हुई तस्वीर में भाग्यश्री बैगनी रंग की बिकनी पहने नजर आ रही है. आपको बता दें भाग्यश्री का ऐसा बोल्ड अवतार देखकर दर्शक आश्चर्य है.

भाग्यश्री

इससे पहले भी भाग्यश्री का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपने पति के साथ कश्मीर की वादियों में रोमांस करती नजर आई थी. भाग्यश्री ने इस बात का खुलासा किया है कि वह अपने पति से डेढ़ साल तक अलग रही थी. भाग्यश्री के इस खुलासे ने सबको हैरान कर दिया क्योंकि भाग्यश्री और हिमालय को फिल्म इंडस्ट्री का सबसे रोमांटिक कपल माना जाता है.

भाग्यश्री

आपको बता दें कि भाग्यश्री ने महज 19 साल की उम्र में बिजनेसमैन हिमालय दासानी से शादी रचाई थी. एक्ट्रेस ने माता-पिता की मर्जी के बगैर शादी की थी. बेटे के जन्म के बाद भाग्यश्री के माता-पिता का उनके घर आना-जाना शुरू हो गया था. वह अब एक मीडिया कंपनी “श्री निर्वेश एंटरटेनमेंट” को चला रही हैं.

भाग्यश्री

भाग्यश्री और हिमालय की मुलाकात उसके कालेज के दिनों में हुई थी. दोनों ने एक दूसरे को दिल दे दिया लेकिन भाग्यश्री के घर वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे और हिमालय को पसंद नहीं करते थे. भाग्यश्री और हिमालय ने शादी का फैसला कर लिया. सलमान खान, सूरज बड़जातिया और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में भाग्यश्री और हिमालय ने मंदिर में शादी की थी.

भाग्यश्री

हालांकि इसके बाद भाग्यश्री के करियर पर इसका बुरा असर पड़ा. फिल्म “मैंने प्यार किया” के हिट हो जाने के बावजूद उन्हें बॉलीवुड में कुछ अलग पहचान नहीं मिल पाई. आज भाग्यश्री फिल्मों से दूर हैं और हाउसवाइफ के तौर पर अपनी जिंदगी गुजार रही हैं. भाग्यश्री ने हिंदी फिल्मों के अलावा भोजपुरी, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया है.