आमिर खान की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” के डिस्ट्रीब्यूटर मांग रहे हैं हर्जाना? प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का लगातार विरोध किया जा रहा है. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है लेकिन आपको बता दे कि 180 करोड़ के बजट में बनी यह फिर अपने वीकेंड पर 30 करोड़ रुपए तक का भी आंकड़ा पार नहीं कर पाई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी नुकसान झेलना पड़ा है और उन्होंने मेकर से मुआवजे की मांग की है. आपको बता दें कि आमिर खान खुद इस फिल्म के को प्रोड्यूसर हैं.

“लाल सिंह चड्ढा” फ्लॉप से सदमे में है आमिर खान

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार माने तो आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव के दोस्त ने बताया कि अभिनेता आमिर खान ने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की थी. आमिर खान की यह कोशिश थी कि वह ”फॉरेस्ट गंप” के बेस्ट वर्जन को ऑडियंस के सामने लाएं. लेकिन रिलीज के बाद लगातार विरोध के बाद आमिर खान परेशान हो गया. लोगों के कमेंट से उन पर बुरा असर डाला है.

फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” ने अब तक कमाए इतने रुपए

आपको जानकर हैरानी होगी कि 180 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक केवल 37.96 करोड का कारोबार किया है. वहीं अमेरिका में फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने कब तक 6.13 करोड़ का कलेक्शन किया है. जहां कनाडा में आमिर की फिल्म ने चार 4.28 करोड़ की कमाई की है. वहीं ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने 3.03 करोड रुपए का कारोबार किया है. रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने फिल्म के डिजिटल राइट्स 160 करोड़ रुपए में बेचेे हैं.

डिस्ट्रीब्यूटर मांग रहे हर्जाना

आपको बता दें कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बिजनेस में हुए नुकसान के बाद फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स ने मुआवजा मांगना शुरू कर दिया है. उनका कहना है कि इस फिल्म में हमें फाइनेंशली बहुत नुकसान हुआ है. रिपोर्ट की माने तो मेकर्स डिस्ट्रीब्यूटर के नुकसान की भरपाई करने की तैयारी कर रहे हैं. लोगों ने इस फिल्म का विरोध कर आमिर खान के मुंह पर एक जोर का तमाचा मारा है।

Read Also: