कितने करोड़ की संपत्ति की मालकिन है अनुष्का शर्मा, कमाई में पति विराट को देती है कड़ी टक्कर

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा [anushka sharma] आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अनुष्का शर्मा [anushka sharma] ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर अपनी एक नई पहचान बना ली है. अनुष्का शर्मा [anushka sharma] की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लाखों लोग इन्हें पसंद करते हैं. अनुष्का शर्मा [anushka sharma] शाहरुख खान के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था और वर्तमान समय में वह हिंदी सिनेमा की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली [virat kohli] के साथ शादी रचाई है.

विराट कोहली [virat kohli] और अनुष्का शर्मा [anushka sharma] एक बेटी के माता-पिता भी बन गए हैं. उनकी बेटी का नाम वामिका है. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि कमाई के मामले में अनुष्का शर्मा [anushka sharma] अपने पति विराट को कड़ी टक्कर देती है तो आइए जानते हैं अनुष्का शर्मा कितने करोड़ रुपए की मालकिन है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बता दे अनुष्का शर्मा [anushka sharma] ने मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में काम कर दर्शकों का दिल जीता. इसके बाद अनुष्का ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया जिसमें सुल्तान, जब तक है जान, यह दिल है मुश्किल, बॉम्बे वेलवेट, बदमाश कंपनी, दिल धड़कने दो, जब हैरी मेट सेजल, पीके, मटरू की बिजली का मन डोला, पटियाला हाउस, संजू जैसी फिल्में शामिल हैं.

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि एक्टिंग की दुनिया में पहचान बनाने वाली अनुष्का शर्मा फिल्मों को भी प्रोड्यूस करती हैं. उनका खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी है जो उन्होंने अपने भाई तनी शर्मा के साथ साल 2013 में ओपन किया था. इस प्रोडक्शन हाउस के तले अनुष्का शर्मा अब तक बुलबुल, परी, NH10 जैसे फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा [anushka sharma] की कुल संपत्ति की बात करें तो वह करीब 300 करोड़ से अधिक रूपयो की मालकिन है. इसके अलावा उनके पति विराट कोहली [virat kohli] साल 2019 की रिपोर्ट के अनुसार 900 करोड़ के मालिक थे. बता दे अनुष्का और विराट कोहली [virat kohli] के पास मुंबई में एक शानदार घर है जिनकी करोड़ों में कीमत बताई जाती है.

इसके अलावा अनुष्का और विराट [virat kohli] की प्रॉपर्टी हरियाणा में भी है अनुष्का और विराट में हरियाणा के गुरुग्राम में एक शानदार घर खरीदा है उस घर की कीमत लगभग 80 करोड़ बताई जाती है. यानी इन दोनों पति पत्नी की संपत्ति की बात की जाए तो यह दोनों तकरीबन 1200 करोड़ रुपए से अधिक के मालिक है. बता दे अनुष्का शर्मा [anushka sharma] एक फिल्म के लिए तकरीबन 7 से 8 करोड़ रुपए तक की फीस लेती है जबकि वह विज्ञापन के लिए भी लाखों की फीस वसूलती हैं.

Read Also: