अनुपमा अपडेट: कोमा में पहुंचा अनुज, अनुपमा ने खाई ठीक करने की कसम, देखें यह प्रोमो वीडियो

अनूपमा [Anupama] टीवी जगत का एक लोकप्रिय शो है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. यह धारावाहिक हमेशा अपने टीवी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना रहता है. दर्शक रूपाली गांगुली के किरदार अनूपमा के साथ-साथ गौरव खन्ना द्वारा निभाए गए अनुज कपाड़िया की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं.

इस शो में अनुज और अनुपमा की बॉन्डिंग और उनके रोमांस को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. हाल ही में हमने इस शो में यह देखा कि वनराज और अनुज के झगड़े के बाद अनूपमा को शाह हाउस में प्रवेश नहीं करने की शपथ ली लेकिन आपको बता दे कि आगे इस शो में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SB 🕊️ (@_starsxempire_)

सोशल मीडिया पर इस शो का एक प्रोमो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि अनुज कोमा में पहुंच गया है. पिछले कई एपिसोड में अनूपमा को चिंता हो रही थी कि अनूज के साथ कुछ गलत होने वाला है जिसे देखकर दर्शक काफी नाराज हैं. ऑडियंस के बीच कयास लगने लगे थे कि अनूज शो को छोड़ देगा लेकिन नए प्रोमो में अनुज को कोमा में दिखाया गया है.

एक फैन द्वारा अनुपमा का या नया प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें छोटी अनू आती है और अपनी मां से पूछती है क्या अनुज कभी नहीं उठेगा.. प्रोमो में अनुज पहले आईसीयू और बाद में व्हील चेयर पर दिखता है और अनुपमा दुनिया के कहने के बावजूद उसे अपने पैरों पर वापस लाने की कसम खाती है. इस शो में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट दर्शकों को देखने को मिलेंगे.