“अनुपमा” फेम रूपाली गांगुली बनी टीवी की सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस, एक एपिसोड की कमाई जानकर दंग रह जाएंगे आप

Highlights:

  • रूपाली ने अभी हाल ही में अपनी फीस बढ़ाई है. उनकी फीस 1.5 लाख per एपिसोड से बढ़ाकर 3 लाख per एपिसोड कर दी गई है.
  • इस सीरियल की रेस में रूपाली ने कई यंग और मशहूर अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है.

टीवी शो अनुपमा छोटे पर्दे का एक लोकप्रिय शो है. हर हफ्ते यह शो टीआरपी के टॉप पर रहता है. दर्शक इस शो को देखना बेहद पसंद करते हैं. इस शो में अनुपमा और अनुज कपाड़िया की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आता है.

रूपाली गांगुली सालों से टीवी सीरियल में काम करती आ रही है लेकिन धारावाहिक अनूपमा से उन्हें जो पहचान मिली है जिससे वह घर-घर में मशहूर हो गई हैं. अब वह अनुपम शो के बदौलत टीवी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री बन गई हैं.

एक ऐसे ही खबर सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद रूपाली गांगुली के फैंस खुशी से झूम उठेंगे. आपको बता दे कि इस शो की टीआरपी को देखते हुए रूपाली गांगुली की फीस बढ़ा दी गई है.

1 दिन की कमाई की लेती है इतनी फीस
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पहले रूपाली गांगुली को अनुपमा का किरदार निभाने के लिए per एपिसोड 1.5 लाख रुपए मिलते थे लेकिन आपको बता दे कि इस शो की बढ़ती पॉपुलरटी को देखते हुए रूपाली की फीस 3 लाख per एपिसोड कर दी गई है. इतना ही नहीं रूपाली ने टीवी में राम कपूर, रोनित राय के भी फीस को पीछे छोड़ दिया है.

गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे को मिलते हैं इतने रुपए
जहां अनुपमा में रूपाली गांगुली को किरदार निभाने को 3 लाख रुपए मिलते हैं, तो वही उनके को स्टार गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे को 1 एपिसोड के 1.5 लाख रुपये मिलते है.

यह भी पढ़ें-: