Anjali Arora MMS Leaked: कच्चा बादाम फेम अंजली अरोरा का 15 मिनट का MMS हुआ लीक, ऐसे देखें वीडियो

Anjali Arora MMS Leaked: टिक टॉक स्टार अंजली अरोरा को आज कौन नहीं जानता है. अंजलि ने कच्चा बादाम गाने पर कमर मटकाने से लोकप्रियता हासिल की थीं. हाल ही में अंजली रियलिटी शो लॉकअप में भी भाग लेती हुई नजर आई थी जिस शो को कंगना राणावत होस्ट कर रही थी. आपको बता दें कि फेसबुक इंस्टाग्राम हो या फिर ट्विटर अंजली अरोरा की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है.

प्राइवेट वीडियो लीक:

ऐसी खबर आ रही है कि अंजली अरोरा का एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है. वीडियो में इस बात का दावा किया गया है कि यह लड़की अंजली अरोरा ही है पर अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. अंजलि औरोरा की ओर से प्राइवेट वीडियो लीक को लेकर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है. जिस वीडियो की बात हम कर रहे हैं वह अगर आप भी देखना चाहते हैं तो हम नीचे उसके बारे में आपको बता देंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि है अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 11 मिलियन फैन फॉलोइंग है. हाल ही मे अंजलि अरोड़ा ने सूफी सूफी गाने में काम किया था. इतना ही नहीं अंजलि लॉकअप शो की उपविजेता भी .थी लॉकअप शो में अंजली अरोरा और मुनव्वर फारूकी की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया.

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी का MMS इंटरनेट पर लीक हुआ है इससे पहले टिक टॉक स्टार निशा गुरगैन का भी MMS वायरल हुआ था. हाल ही में तृषा मधु और शिल्पी राज के वीडियो लिक हुए थे इन दोनों ने भोजपुरी जगत में काफी गदर मचा रखा था.

अंजली अरोरा का वायरल वीडियो देखने के लिए आपको गूगल पर सर्च करना है Anjali Arora leaked mms clips और पहले लिंक में ही आपको वीडियो मिल जाएगा.