अपना वादा निभा कर फिर सुर्खियों में आए आनंद महिंद्रा, कबाड़ से बनी जीप के बदले गिफ्ट की नई बोलेरो

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के मालिक आनंद महिंद्रा अपने नेक कामों से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने वादा निभा कर आम लोगों का दिल फिर से जीत लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ दिन पहले ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे देखने के बाद आनंद महिंद्रा ने जुगाड़ से बनी गाड़ी के बदले नई बोलेरो देने का वादा किया. आपको बता दें कि उन्होंने उस वादे को पूरा कर दिया है.

कुछ दिन पहले ट्विटर पर देसी जुगाड़ से तैयार हुई जीप वायरल हुई थी जिसे देखने के बाद आनंद महिंद्रा ने उस व्यक्ति की काबिलियत की खूब तारीफ की थी.

यह वायरल हुआ वीडियो महाराष्ट्र के दत्ताश्रेय लोहार का था जिन्होंने अपने बच्चों की जीद पूरी करने के लिए महिंद्रा थार जैसी दिखने वाली चार पहिया गाड़ी बनाई थी जो किक से स्टार्ट होती है.

जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर वादा किया कि वह उन्हें नई बोलेरो देंगे. आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर यह तस्वीर शेयर की और लिखा.

बता दे कि आनंद महिंद्रा के इस वादे को पूरा करने के बाद दत्तात्रेय का परिवार बेहद खुश हैं. इसी के साथ सैकड़ों लोग आनंद महिंद्रा की इस दरियादिली की तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-: