छोटी उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थी महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी, पिता अमिताभ को उठाना पड़ा था यह कदम

आज शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने अमिताभ बच्चन का नाम ना सुना हो. एंग्री यंग मैन के नाम से पहचाने जाने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन करीब 78 साल के हो चुके हैं बता दे हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सिनेमा में अपने 50 वर्ष पूरे किए है.

इसे भी पढ़ें-: कभी लगातार चार बेटियों के जन्म से परेशान हो गए थे पिता, आज चारों बेटियां कर रही है बॉलीवुड पर राज

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा को तो आप सब जानते ही होंगे. श्वेता बच्चन का जन्म 17 मार्च 1974 को मुंबई में हुआ था. श्वेता बच्चन अभिषेक बच्चन की बड़ी बहन है और इन्होंने अपनी पूरी पढ़ाई बोस्टन यूनिवर्सिटी से पूरी की है. अपने पति निखिल नंदा श्वेता बच्चन की मुलाकात भी पहली बार बोस्टन यूनिवर्सिटी में हुई थी और दोनों का अफेयर शुरू हुआ था. इसी दौरान महज 23 साल की उम्र में श्वेता बच्चन प्रेगनेंट हो गई थी.

इसे भी पढ़ें-: न पत्नी है न बच्चे, 2300 करोड़ का क्या करेंगे सलमान खान, बताया कौन होगा उनकी संपत्ति का मालिक

जब श्वेता बच्चन ने यह बात अमिताभ बच्चन को बताई तो पिता अमिताभ ने बिना समय गवाएं निखिल नंदा के साथ श्वेता बच्चन की शादी तय कर दी. आपको बता दे कि निखिल नंदा और कोई नहीं बल्कि राज कपूर के पोते और रितु नंदा के बेटे हैं. 16 फरवरी 1997 में निखिल नंदा और श्वेता बच्चन शादी के बंधन में बंध गए.

इसे भी पढ़ें-: बहन को न खले शहीद भाई की कमी, शहीद कमांडो की बहन की शादी में पहुंचे 100 कमांडोज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता नंदा एक किताब लिख चुकी हैं. वह लाइमलाइट से दूर जर्नलिज्म के साथ जुड़ी हुई हैं और अपने लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. श्वेता नंदा की बेटी नव्या नंदा जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख सकती हैं. अपनी मां की तरह नव्या भी बेहद खूबसूरत है.

इसे भी पढ़ें-: दुनिया के सामने कुंवारे रहने वाले सलमान खान की 17 साल की बेटी और पत्नी रहते हैं दुबई में, यहां पढ़ें