गजब प्रेम कहानी: जब पत्नी को हुआ पराए मर्द से प्यार तो पति ने खुशी-खुशी करवा दी अपनी पत्नी की दूसरी शादी

वैसे तो हम सब ने प्यार-मोहब्बत की बहुत सी कहानियां सुनी है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद शायद आपको हैरानी होगी. जी हां आपको बता दे यह किस्सा उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है. दरअसल यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी की खुशी के कारण उसकी शादी उसके प्रेमी से करवा कर एक मिसाल कायम की है. बताया जा रहा है कि यह दोनों पति-पत्नी 6 महीने पहले ही विवाह के बंधन में बंधे थे. जिन के बाद से ही इन दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था लेकिन अब यह मामला सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है.

आशा ज्योति केंद्र की उच्च अधिकारी निधि ने कहते हुए कहा है कि कुछ समय पहले ही पंकज नाम के शख्स की शादी प्रतापपुर की रहने वाली लड़की कोमल के साथ हुई थी. लेकिन इनकी शादी के बाद लड़की की प्रेम प्रसंग चलते इन दोनों के बीच काफी मनमुटाव होने लगी. लेकिन जब महिला के प्रति उसके पति ने सख्ती दिखाई तो महिला ने अपना प्रेम प्रसंग अपने पति को बता दिया. महिला ने यह कहा कि वह मुरलीपुर निवासी पिंटू से प्रेम करती थी और उसी के साथ शादी करना चाहती थी.

इतना ही नहीं कोमल ने कहा कि हम दोनों बहुत पहले से एक दूसरे से प्यार करते हैं और एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन हमारे घर वाले ने जबरदस्ती शादी करवा दी. इसी वजह से हमारे बीच में मनमुटाव होने लगा. महिला ने यह भी कहा कि जब पंकज से शादी करने के लिए मैंने मना किया तब मेरे घरवाले मुझे जान से मारने की धमकी देने लगे और फिर मुझे मजबूरी में शादी करनी पड़ी.

महिला की बात सुनने के बाद महिला के परिजनों और उसके पति पंकज ने एक पंचायत करई. जिसमें पंच की सहमति के साथ कोमल का विवाह उसके प्रेमी पिंटू संग करवा दिया. पंकज ने कहा कि मुझे कोई आपत्ति नहीं है पंकज कहते हैं कि जिस रिश्ते में मैं और मेरी पत्नी खुश नहीं है उस रिश्ते का क्या ही फायदा?? अगर उसकी पत्नी पिंटू से प्रेम करती है और उसके साथ रहकर खुश है तो इसमें मुझे कोई आपत्ति नहीं है.

पिंटू और कोमल का विवाह आशा मुक्ति केंद्र में बड़े ही धूमधाम से कराया गया. जिसके बाद कोमल के पति पंकज ने कहा कि हमारे रिश्ते में प्रेम ही नहीं था इसलिए हमने इस रिश्ते को खत्म करना ही मुनासिब समझा और मेरी पत्नी कोमल कम से कम अपने प्रेमी पिंटू के साथ खुश तो रहेगी. पंकज की यह बातें सुनकर सभी लोग दंग रह गए..