बॉलीवुड के इन अभिनेताओं से नहीं बैठती खिलाड़ी अक्षय कुमार की पटरी, लिस्ट में कपिल शर्मा का नाम भी हुआ शामिल, जानिए वजह

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाते हैं। उन्होंने हर जॉनर में फिल्में की हैं।उन्होंने एक्शन, रोमांस, कॉमेडी, ड्रामा थ्रिलर और बायोपिक फिल्में की हैं। मौजूदा समय में अक्षय कुमार सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सितारों में से एक हैं।

हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार धर्मा प्रोडक्शन ने अपने एक अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए अक्षय कुमार को 150 करोड़ रुपए में साइन किया है। आज के लेख में हम बात करेंगे बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में जिनकी अक्षय कुमार से बिल्कुल भी पटरी नहीं बैठती।

कपिल शर्मा-: अक्षय कुमार की हेट लिस्ट में सबसे ताजा नाम कॉमेडियन कपिल शर्मा का जुड़ा है। दरअसल अपनी फिल्म “अतरंगी रे” के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने शो में कुछ बातें कही थी जिसको लेकर उन्होंने रिक्वेस्ट किया था कि इस शॉट को डिलीट कर दिया जाए। लेकिन क्रू मेंबर्स ने उनकी बात नहीं मानी। बाद में वही वीडियो वायरल हो गया। इसी बात से नाराज अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे का प्रमोशन कपिल शर्मा शो पर करने से मना कर दिया है।

जॉन अब्राहम -: अक्षय और जॉन एक समय में काफी अच्छे दोस्त रह चुके हैं। दोनों ने एक साथ मिलकर गरम मसाला जैसी सुपरहिट कॉमेडी फिल्म भी दी है। लेकिन पिछले कुछ समय से जॉन अक्षय कुमार की रिलीज डेट पर अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं जो खिलाड़ी कुमार को पसंद नहीं आ रही। इसी बात को लेकर दोनों में खटपट चल रही है।

सनी देओल-: फिल्म जिद्दी में सनी पाजी और अक्षय पाजी शूट कर रहे थे। इस फिल्म में रवीना टंडन भी थी। बात ही बात में रवीना ने सनी पाजी को बताया कि अक्षय ने उनके साथ चीट किया है। इसी बात को लेकर सनी अक्षय से भिड़ बैठे थे।

रवीना टंडन-: बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन अक्षय कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं। लेकिन ब्रेकअप होने के बाद रवीना ने मीडिया में आकर अक्षय कुमार को काफी बुरा भला कहा था। जिससे अक्षय से उनकी बातचीत तक बंद हो गई।

शिल्पा शेट्टी-: अक्षय कुमार का अफे़यर शिल्पा शेट्टी के साथ भी रहा है। शिल्पा और अक्षय की रिलेशनशिप काफी लंबे समय तक चली थी। दोनों की अंतरंग तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी। लेकिन अक्षय ने शिल्पा को रवीना के लिए धोखा दे दिया था। बाद में शिल्पा ने मीडिया में अक्षय को मेनी विमेंस मैन कहा था। उन्होंने अक्षय पर अपनी मासूमियत का फायदा उठाने का भी आरोप लगाया था।

अजय देवगन-: एक जमाने में अक्षय और अजय की दोस्ती की मिसालें दी जाती थी। लेकिन बाद में इस जोड़ी में भी फूट पड़ गई। दरअसल अजय ने अक्षय पर आरोप लगाया था की अक्षय कुमार ने एक फिल्म से अजय देवगन के सीन कटवा दिए थे और यही आरोप अक्षय ने अजय पर भी लगाया था। इस बात को लेकर दोनों में मनमुटाव चल रहा है।

यह भी पढ़े-: