फिल्म “बच्चन पांडे” को लेकर छलका अक्षय कुमार का दर्द, कहा- “द कश्मीर फाइल्स” ने मेरी फिल्म को डुबो दिया, देखें वीडियो

विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” रिलीज होने के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. लोग जमकर इस फिल्म का समर्थन कर रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स की जमकर तारीफ की है. इसी बीच बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने फिल्म द कश्मीर फाइल पर अपनी टिप्पणी दी है उन्होंने कश्मीर फाइल्स को “बच्चन पांडे” के खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार ठहराया है.

फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. महज 11 दिन के अंदर ही फिल्म ने 200 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है और यह सिलसिला अभी भी जारी है. इसी बीच अक्षय कुमार की फिल्म “बच्चन पांडे” भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन आपको बता दें कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह पीटी और कश्मीर फाइल के आगे अपने घुटने टेक दिए. इसी पर अक्षय कुमार ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” पर यह टिप्पणी दी है.

हाल ही में अक्षय कुमार भोपाल के एक इवेंट में शामिल हुए थे जहां उन्होंने “द कश्मीर फाइल्स” की जमकर तारीफ की. अक्षय कुमार ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स की तारीफ करते हुए कहा कि फिल्म को जैसे सक्सेस मिली है मैं उससे बेहद खुश हूं. यह सिनेमा की ताकत है ऐसा कोई फार्मूला नहीं है जो फिल्म की सक्सेस को निर्धारित कर सके. यह तो सिर्फ दर्शकों का फैसला है कि वह किस फिल्म को बड़ा बनाते हैं.

यकीनन मैं भी चाहता था कि बच्चन पांडे अच्छा करे लेकिन मैं इसके लिए कश्मीर फाइल्स को जिम्मेदार नहीं मानता. आपको बता दें कि फिल्म द कश्मीर फाइल के समर्थन में कई राज्यों ने इसे टैक्स फ्री भी कर दिया है. बता दें कि यह फिल्म गोवा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, त्रिपुरा, गुजरात, कर्नाटक, हरियाणा, मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है. इतना ही नहीं महज 15 दिन के अंदर इस फिल्म ने 211 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है. (IMAGE SOURCE: GOOGLE)