पृथ्वीराज चौहान बनने के लिए अक्षय कुमार ने ली संजय दत्त के मुकाबले 20 गुना अधिक फीस, जाने मानुषी छिल्लर को क्या मिला

फिल्म जगत के खिलाड़ी कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार साल में चार से पांच फिल्म करने के लिए जाने जाते हैं. वही फैंस भी उनकी फिल्मों के लिए काफी बेकरार रहते हैं और इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हालांकि इन सबके बीच अक्षय कुमार की फीस को लेकर भी काफी चर्चा हो रहा है. तो आइए जानते हैं अक्षय कुमार समेत फिल्म के स्टार कास्ट ने कितनी फीस ली है.

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर इस फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. इसके अलावा फिल्म में मशहूर अभिनेता संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. कहा जा रहा है कि मानुषी छिल्लर, सोनू सूद और संजय दत्त से भी अधिक फीस अक्षय कुमार ने ली है.

इसके अलावा फिल्म में आशुतोष राणा, ललित तिवारी, साक्षी तंवर जैसे मशहूर कलाकार भी नजर आएंगे. बता दे यह फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनी है जो यशराज फिल्म बैनर के तले बन रही है. इसी बीच फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद किया गया. हालांकि कुछ लोगों को यह पसंद आया तो कुछ लोगों ने अक्षय कुमार की फिल्म को नापसंद कर दिया.

अक्षय कुमार
फिल्म के अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए इस फिल्म के लिए करीब 60 करोड़ रुपए से भी अधिक फीस ली है.. बता दे अक्षय कुमार इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे.

संजय दत्त
वहीं संजय दत्त फिल्म में पृथ्वीराज के काका के किरदार में नजर आएंगे. रिपोर्ट मीडिया की मानें तो संजय दत्त को इस किरदार के लिए करीब 5 करोड़ की फीस दी गई है. गौरतलब बात यह है कि संजय दत्त फिल्म केजीएफ 2 में अपना जलवा दिखा चुके हैं इस फिल्म में मशहूर अभिनेता यश के साथ उनकी एक्टिंग को भी लोगों ने काफी पसंद किया है.

सोनू सूद: वही सोनू सूद की बात करें तो सोनू सूद इस फिल्म में चंदबरदाई का रोल अदा करते दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनू सूद को इस फिल्म के लिए करीब 3 करोड़ से अधिक की फीस दी गई है.

मानुषी छिल्लर
मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद इस फिल्म से मानुषी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं और वह इस फिल्म में संयोगिता के किरदार में नजर आने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के लिए उन्हें 1 करोड़ पर की फीस दी जा रही है.