अक्षय कुमार ने पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन करने के लिए माफी मांगी, कहां-इससे मिली फीस को नेक कार्य के लिए उपयोग करूंगा

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपने तंबाकू ब्रांड के ऐड को लेकर काफी चर्चा में है. दर्शकों ने अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है क्योंकि इस विज्ञापन में खिलाड़ी अक्षय कुमार शाहरुख खान और अजय देवगन के साथ नजर आए थे. शाहरुख खान और अजय देवगन का तो कुछ नहीं बिगड़ा लेकिन अक्षय कुमार ऐड करने पर सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गए. लोगों की आलोचनाओं से गिरने के बाद अक्षय कुमार ने सब से माफी मांगी है.

अक्षय कुमार ने अपने दर्शकों से माफी मांगते हुए कहा है कि मैं इस विज्ञापन से अपने हाथ पीछे खींच रहा हूं. उन्होंने यह भी ऐलान किया है कि वह तंबाकू ब्रांड विमल के ब्रांड एंबेसेडर नहीं रहेंगे. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने इस फैसले को सबके सामने रखा है.

अक्षय कुमार ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा मुझे माफ करे. मैं आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं. मेरे सभी फ्रेंड और शुभचिंतकों से पिछले कुछ दिनों से आए आपके रिस्पांस ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है. मैंने कभी तंबाकू का ऐड नहीं किया है और ना ही कभी करूंगा. विमल इलायची के साथ मेरे एसोसिएशन को लेकर सामने आई आपकी भावनाओं की मैं इज्जत करता हूं इसलिए मैं पूरी विनम्रता के साथ इस ऐड से पीछे हटता हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने इस बात का भी खुलासा किया है कि इस तंबाकू ब्रांड के विज्ञापन से मिली फीस को वह अच्छे कार्यों के लिए काम में लाएंगे. मैं वादा करता हूं कि भविष्य में पूरी समझदारी के साथ में पलकों को छू लूंगा बदले में मैं हमेशा आपके प्यार और दुआओं को मांगता रहूंगा.

कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार का तंबाकू एंड रिलीज हुआ जिसमें शाहरुख खान अजय देवगन और अक्षय कुमार ने विमल यूनिवर्स में वेलकम किया था. अजय देवगन तो पहले से ही कई तंबाकू ब्रांड के ऐड में दिखते हैं. शाहरुख खान का ऐसे ऐड करने पर भी इतना बवाल नहीं मचा लेकिन जब अक्षय कुमार तंबाकू के ऐड में नजर आए तो लोगों ने जमकर हंगामा खड़ा कर दिया और अक्षय कुमार को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया.