कभी रातों-रात सुपरस्टार बन सिनेमा में छा गई थी ऐश्वर्या की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल, आज गुमनामी की जिंदगी जीने को है मजबूर

फिल्म जगत में कई ऐसे कलाकार हैं जिनको रातो रात सुपरस्टार बनते देर नहीं लगती तो वही कुछ दिन बाद ही वह फिल्मी दुनिया से दूरी बना लेते हैं इन्हीं में से एक कलाकार स्नेहा उल्लाल भी शामिल है. वैसे तो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान नए चेहरो को फिल्मी दुनिया में लेकर आते हैं. उन्हीं में से एक स्नेहा उल्लाल को फिल्म जगत में लाने का श्रेय भी सलमान खान को ही जाता हैं.

इसे भी पढ़ें-: उतरन की छोटी ‘तपस्या’ अब हो चुकी है बड़ी, खूबसूरती के मामले में बड़ी अभिनेत्रियों को देती है मात

बता दे कि फिल्म जगत में प्रवेश करने के बाद लोगों ने ऐश्वर्या राय की हमशक्ल के नाम से जानते थे हालांकि काफी हद तक स्नेहा की शक्ल ऐश्वर्या राय की तरह दिखती थी. स्नेहा उल्लाल ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में आई. फिल्म ”लकी नो टाइम फॉर लव” से की थी. इस फिल्म के जरिए स्नेहा उल्लाल रातों-रात सुपरस्टार बन गई थी.

इसे भी पढ़ें-: शादी के 35 साल बाद मां बनने का मिला सौभाग्य, 55 साल की उम्र में दिया 3 बच्चों को जन्म

स्नेहा उल्लाल का जन्म 18 दिसंबर 1987 को मस्कट में हुआ था. स्नेहा ने महज 18 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया था. इन्होंने ”आर्यन, जाने भी दो यारो और क्लिक” जैसे फिल्मों में काम किया लेकिन स्नेहा को कोई खास पहचान नहीं मिल पाई. इसके बाद 2015 में स्नेहा उल्लाल अचानक फिल्म जगत से गायब हो गई उन्हें आखिरी बार फिल्म बेजुबा में देखा गया था.

इसे भी पढ़ें-: कभी लगातार चार बेटियों के जन्म से परेशान हो गए थे पिता, आज चारों बेटियां कर रही है बॉलीवुड पर राज

काफी लंबे समय के बाद मीडिया के सामने स्नेहा उल्लाल ने यह बताया कि उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी क्यों बना ली. स्नेहा ने अपनी एक बीमारी का खुलासा करते हुए कहा कि वह ”ऑटो इम्यून डिसऑर्डर” से गुजर रही हैं बता दें कि स्नेहा सलमान खान की बहन अर्पिता खान की दोस्त भी हैं यही कारण है कि सलमान खान से मिलना जुलना शुरू हुआ था.

इसे भी पढ़ें-: दुनिया के सामने कुंवारे रहने वाले सलमान खान की 17 साल की बेटी और पत्नी रहते हैं दुबई में, यहां पढ़ें