फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” देखने के बाद महिला ने अपने खून से बनाया फिल्म का पोस्टर, पढ़ें पूरा किस्सा

फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” को देखने के लिए लोगों का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है. आपको बता दें यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. इस फिल्म में 1990 में कश्मीरी पंडितों के ऊपर नरसंहार के बारे में दिखाया गया है. इतना ही नहीं यह फिल्म लाखों करोड़ों दर्शकों के दिलों को भी छू रही है.

THE KASHMIR FILES FILM

इस फिल्म की कहानी लोगों को अंदर से झकझोर कर रख देने वाली है. यही वजह है कि इस फिल्म को देखने के बाद लोग भावुक हो रहे हैं. मध्य प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएंगी. इस फिल्म से प्रभावित होकर एक महिला आर्टिस्ट ने अपने खून से इस फिल्म का पोस्टर बनाया है. इस फिल्म के निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और उस महिला को शुक्रिया अदा किया है.

THE KASHMIR FILES FILM

ऐसा कहा जाता है कि एक आर्टिस्ट अपने मन के भाव को दूसरों के सामने प्रस्तुत जरूर करता है. ठीक उसी प्रकार एक महिला आर्टिस्ट ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखकर और मन में उठ रहे आक्रोश और पीड़ा समेत कई भाव को अपने खून से पेंटिंग पर उतार दिया. आपको बता दें कि इस महिला का नाम मंजू सोनी है जो कि मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं. खबर के अनुसार मंजू फाइन आर्ट इंस्टिट्यूट चलाती हैं.

मंजू ने कहा बताया कि यह फिल्म देखने के बाद वह कुछ अलग करना चाहती थी.. पेंटिंग तो बहुत लोग बनाते हैं तब उनके मन में कुछ अलग करने का विचार आया. इसके बाद उन्होंने अपने खून से इस फिल्म का पोस्टर बना दिया. विवेक अग्निहोत्री ने मंजू सोनी द्वारा बनाई गई पोस्टर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि हे भगवान.. अविश्वसनीय! मुझे नहीं पता मैं क्या कहूं.. कैसे मंजू सोनी जी को धन्यवाद बोलूं.. सत सत प्रणाम.. आभार. अगर आप में से कोई इन्हें जानता है तो प्लीज मुझे इनका कांटेक्ट शेयर करें.. मंजू सोनी द्वारा बनाया गया यह पोस्टर देखने के बाद लोग आश्चर्यचकित रह गए हैं.