बुढ़ापे की दहलीज छूने के बाद इन सितारों ने रचाई शादी, एक ने तो 60 वर्ष की उम्र में लिए सात फेरे

प्यार की कोई उम्र नहीं होती ऐसा हम लोगों ने कई बार सुना है. ऐसा भी माना जाता है इंसान को जब सच्चा प्यार मिलेगा तब उससे शादी करने में कोई हर्ज नहीं है लेकिन कभी कबार ऐसा भी होता है कि लोगों की पहली शादी टिकती नहीं है ऐसे में वह बाद में दूसरी शादी कर लेते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारों से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने बुढ़ापे की दहलीज पर कदम रखने के बाद सात फेरे लिए. यानी कि ये लोग 40 की उम्र का आंकड़ा पार करने के बाद रचाई शादी.

सुहासिनी मुले-: सुहासिनी मुले बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं. टीवी और फिल्म दोनों ही जगह अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी सुहासिनी मुले ने 60 वर्ष की उम्र में शादी रचाई. उन्होंने अपने जीवन साथी के रूप में प्रोफेसर अतुल गुत्रों को चुना था. सुहासिनी ने बताया कि जब उन्हें सच्चा प्यार मिला तभी उन्होंने शादी के लिए हा की.. इसके लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती है.

इसे भी पढ़ें-: ”The Kapil Sharma” शो में महज ठहाके लगाने की इतनी मोटी रकम चार्ज करती हैं अर्चना पूरन सिंह

नीना गुप्ता-: नीना गुप्ता बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं. नीना गुप्ता ने बधाई हो जैसे ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है. नीना गुप्ता ने 46 साल की उम्र में दिल्ली के विवेक मेहरा से शादी की थी. विवेक एक चार्टर्ड अकाउंटेंट है और दोनों की शादी अमेरिका में हुई थी.

इसे भी पढ़ें-: स्वर्ग से आई अप्सरा से कम नहीं लग रही थी मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय, देखिए शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें

मनीषा कोइराला-: मनीषा कोइराला 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी. मनीषा  ने 41 साल की उम्र में अपने से 7 साल छोटे सम्राट दहल से सादी रचाई थी. इनकी शादी बड़ी गुपचुप तरीके से हुई थी हालांकि शादी के कुछ ही महीने बाद दोनों का तलाक भी हो गया था.

इसे भी पढ़ें-: वैज्ञानिकों के अनुसार यह महिला है दुनिया की सबसे खूबसूरत, शरीर का एक एक अंग है बिलकुल परफेक्ट

प्रीति जिंटा-: प्रीति जिंटा जिन्हें डिंपल गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. यह बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं. प्रीति ने 40 साल की उम्र में अमेरिकन बिजनेसमैन गुड इनफ से शादी रचाई थी. आपको बता दें कि प्रीति अपने पति गुड इनफ से उम्र में 10 साल बड़ी हैं यह दोनों शादी के पहले कई सालों तक रिलेशनशिप में भी थे.

इसे भी पढ़ें-: कभी लगातार चार बेटियों के जन्म से परेशान हो गए थे पिता, आज चारों बेटियां कर रही है बॉलीवुड पर राज

उर्मिला मातोंडकर-: उर्मिला मातोंडकर 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. बॉलीवुड के रंगीला गर्ल ने 43 की उम्र में शादी करना मुनासिब समझा.. उन्होंने खुद से 9 साल छोटे मोहसिन अख्तर मीर से शादी रचाई थी.

इसे भी पढ़ें-: दुनिया के सामने कुंवारे रहने वाले सलमान खान की 17 साल की बेटी और पत्नी रहते हैं दुबई में, यहां पढ़ें