100 किलो का अजगर दिखने के बाद लोगों में मचा हड़कंप, JCB की सहायता से किया गया रेस्क्यू, देखें वीडियो

आज सोशल मीडिया का एक ऐसा दौर है जहां चंद मिनटों में देश दुनिया की खबरें हमारे सामने देखने और सुनने को मिल जाती है. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां झारखंड के धनबाद में 100 किलो का अजगर देखने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया. आपने अक्सर जंगलों में एनाकोंडा जैसे विशाल सांप का बसेरा है ऐसा सुना होगा या फिर फिल्मों में देखा होगा.

लेकिन असल जिंदगी में 100 किलो के अजगर को देखने के बाद वहां उपस्थित सारे लोग हैरान रह गए. वहां तुरंत जेसीबी की सहायता से उस अजगर को उठाना पड़ा. घटना एफसीआई केंपस की है. वन विभाग के कर्मचारियों का कहना था कि वजन इतना ज्यादा था कि बिना जेसीबी के अजगर का रेस्क्यू करना मुश्किल था.

जब जेसीबी से अजगर को उठाया गया तो अजगर के विशालकाय रूप को देख रहा उपस्थित सारे लोग हैरान रह गए और भयभीत होकर भागने लगे. जेसीबी मशीन से जब अजगर को हटाया जाने लगा तो किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया.अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है.

अजगर के पास जाने की सूचना हरनल प्रबंधन ने वन विभाग को दी थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाइमस नाऊ नवभारत नामक एक यूट्यूब अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो पर लाखों लोगों ने देख लिया है. अब तक इस वीडियो को हजारों से अधिक लाइक भी मिल चुके है.