भारत के बाद अब दुबई में भी रिलीज होने जा रही फिल्म “द कश्मीर फाइल्स”, 15 साल से अधिक के बच्चे देख सकेंगे फिल्म

फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. आपको बता दें कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म में 1990 में हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के बारे में दिखाया गया है.

THE KASHMIR FILES FILM

इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी जैसे कलाकारों ने अभिनय कर दर्शकों का दिल जीत लिया है. इतना ही नहीं विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने अपने खाते में एक और अचीवमेंट दर्ज करा ली है. जी हां यह फिल्म भारत में रिलीज के बाद दुबई में 7 अप्रैल 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने यह बताया है कि दुबई के सेंसर बोर्ड से उन्हें फिल्म को लेकर क्लीयरेंस मिल चुकी है वह अपनी इस जीत को लेकर बेहद खुश हैं.

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करके लिखा है कि बड़ी जीत आखिरकार.. यूएई में हमें सेंसर क्लीयरेंस मिल चुकी है. 15 साल से ऊपर के लोग इस फिल्म को देख सकेंगे. यह क्लीयरेंस हमें बिना किसी कट की मिली है. फिल्म 7 अप्रैल 2022 को रिलीज की जाएगी इसके अलावा यह फिल्म सिंगापुर में भी रिलीज हो रही हैं.

cropped-rere.jpg

अनुपम खेर ने भी विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है और लिखा है.. हर हर महादेव!! आखिरकार यह फिल्म यूएई में रिलीज हो रही है 7 अप्रैल को। इसके साथ ही अनुपम खेर ने ताली बजाने वाली इमोजी बनाई है.

the kashmir files

आपको बता दें कि दर्शक इस फिल्म को देखना बेहद पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म को देखते हुए इसे कई राज्यों में टैक्स फ्री किया जा चुका है. यह फिल्म द कश्मीर फाइल्स केवल बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि लोगों के दिलों पर भी अपनी छाप छोड़ दी है. [Image Source: Google]