आखिर क्यों टीवी की जोधा बाई ने छोड़ा था Zee Tv का यह मशहूर शो, आज इस हालत में है टीवी की जोधा

टीवी पर हर रोज नई सीरियल लॉन्च होते हैं। जिनमें कुछ अपनी अच्छी कहानी और दमदार स्टार कास्ट की वजह से दर्शकों को खूब पसंद आते हैं। सीरियल के हिट होने के बाद उनके कलाकारों को घर-घर में उनके रील नेम से ही पहचाना जाने लगता है। आज का लेख में हम आपको बताएंगे टीवी की मशहूर जोधा बाई का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस परिधि शर्मा के बारे में!

मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ था जन्म-: परिधि शर्मा का जन्म 1987 में मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ था। आपको बता दें कि परिधि शर्मा वेल एजुकेटेड हैं। उन्होंने एमबीए किया हुआ है। लेकिन वह जॉब में इंटरेस्टेड नहीं थी। उनको कॉलेज टाइम से ही मॉडलिंग के ऑफर आते थे।इसलिए उन्होंने अपनी जॉब छोड़ कर फिल्मी दुनिया का रुख कर लिया और अपने किरदार जोधा बाई की वजह से वह घर घर में मशहूर हो गई।

डेब्यू से पहले हो चुकी थी शादी-: परिधि शर्मा ने 2010 में स्टार प्लस के मशहूर सीरियल तेरे मेरे सपने से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई सारे टीवी सीरियल्स में काम किया। उसके बाद 2013 में उन्होंने अपने सबसे मशहूर सीरियल जोधा अकबर से वह टीवी के सुपर एक्ट्रेस में शुमार हो गई। आपको बता दें कि टीवी में डेब्यू करने से पहले ही परिधि शर्मा शादीशुदा थी लेकिन उन्होंने अपनी शादी के बाद सब से छुपा रखी थी। परिधि शर्मा के पति अहमदाबाद के एक बड़े बिजनेसमैन हैं।

लंबे अंतराल के बाद की वापसी-: परिधि शर्मा ने जोधा अकबर में जोधाबाई का किरदार करीब 3 सालों तक निभाया। उसके बाद उन्होंने मेटरनिटी लीव ली। मेटरनिटी लीव लेने के बाद परिधि शर्मा ने करीब डेढ़ साल के बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी की।

उन्होंने सीरियल पटियाला बेब्स में एक माँ के किरदार में वापसी की जिसे लोगों ने खूब सराहा। इसके अलावा परिधि शर्मा टीवी सीरियल कोड रेड, रुक जाना नहीं, यह कहां आ गए हम, और मां वैष्णो देवी जैसे सीरियल्स में अहम किरदार निभाए हैं।

यह भी पढ़े-: