18 साल बाद अब इस हालत में है मुन्ना भाई MBBS की डॉ सुमन, दिखती हैं कुछ ऐसी

बॉलीवुड के सबसे रंगीन मिजाज अभिनेता संजय दत्त ने करीब 120 फिल्मों में काम किया है। उनकी सभी फिल्में लगभग हिट रही हैं। लेकिन राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म “मुन्ना भाई एमबीबीएस” संजय दत्त के करियर में एक नई जान फूंक दी। संजू उस दौरान 1993 के बम धमाकों के केस में पुलिसिया पचड़े में फंसे थे। उस फिल्म के आज 18 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी लोग उस फिल्म को देखना पसंद करते हैं। फिल्म पूरी फैमिली एंटरटेनिंग है। आज हम बात करेंगे उसी फिल्म में डॉ सुमन का किरदार निभा रही अभिनेत्री ग्रेसी सिंह के बारे में!

फिल्म ने बनाया स्टार-: इस फिल्म ने संजय दत्त के करियर के साथ-साथ ग्रेसी सिंह के करियर को भी नई उड़ान दी। फिल्म में कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ अस्थाना की बेटी डॉक्टर सुमन की किरदार में नजर आई अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने अपने फर्स्ट इंप्रेशन में ही दर्शकों को दीवाना बना लिया था। ग्रेसी सिंह इन दिनों सिल्वर स्क्रीन से दूर है। लेकिन फिर भी वह अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें-: हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर ग्रेसी सिंह की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हुई जिसमें वह एक वकील के किरदार में नजर आ रही थी। ग्रेसी सिंह अपनी बढ़ती उम्र के साथ और भी खूबसूरत और हसीन होती जा रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस ने पूछा कि क्या यह वही ग्रेसी सिंह है? इन तस्वीरों में वाकई ग्रेसी सिंह बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं।

साधारण रहा फिल्मी करियर-: ग्रेसी सिंह का फिल्मी करियर ज्यादा ऊंचाइयों तक नहीं पहुंच सका। उन्होंने आमिर खान की फिल्म लगान से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। उसके बाद उन्होंने मुन्ना भाई एमबीबीएस में संजय दत्त के साथ काम किया। उसके बाद उन्होंने अजय देवगन की फिल्म गंगाजल में काम किया। हालांकि यह फ़िल्में कुछ ख़ास नहीं चलीं।

इसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली और टीवी पर ध्यान लगा लिया। टीवी सीरियल जय संतोषी मां संतोषी माता के किरदार में नजर आई थी। ग्रेसी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत 1997 में आए मशहूर धारावाहिक अमानत से की थी।

यह भी पढ़ें-: