13 साल छोटे अक्षय कुमार को पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार थी अभिनेत्री रेखा, फिर इस हीरोइन ने लगाई थी फटकार

आप सबको 1996 में रिलीज हुई फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी तो याद ही होगा. इस फिल्म में अक्षय कुमार, रवीना टंडन और रेखा ने जबरदस्त अभिनय कर दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था. इस फिल्म को रिलीज हुए तकरीबन 26 साल हो चुके हैं. डायरेक्टर उमेश मेहरा की फिल्म 14 जून 1996 को रिलीज हुई थी.

6.75 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. शायद बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा ने खुद से 13 साल छोटे अक्षय कुमार के करीब जाने की सारी हदें पार कर दी थी. हालांकि रेखा इसमें कामयाब नहीं हो पाई थी आइए जानते हैं ऐसा क्या हुआ था.

यह बात उन दिनों की है जब अक्षय कुमार रेखा और रवीना टंडन फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी शूट कर रहे थे. उस वक्त रेखा ने अक्षय के करीब जाने की जी-जान से कोशिश की थी. यही वह वक्त था जब अक्षय और रवीना के बीच काफी नजदीकियां बढ़ी. फिल्म खिलाड़ियों के खिलाड़ी में अक्षय और रवीना के साथ ही रेखा भी लीड रोल में थी.

कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा की आंखें अक्षय कुमार से नहीं हटती थी. वह हर समय अक्षय के नजदीक रहने की कोशिश करती थी. इतना ही नहीं इस फिल्म की शूटिंग में अक्षय कुमार ने रेखा के साथ जमकर इंटिमेट सीन किए थे. दोनों शूटिंग के दौरान बेहद करीब आ गए थे. उस दौरान अक्षय कुमार और रेखा के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई थी.

जब रेखा और अक्षय की नज़दीकियां बढ़ने लगी तो यह बात रवीना टंडन को खटकने लगी क्योंकि उस वक्त रवीना अक्षय कुमार के प्यार में पागल थी. यह बात और है कि अक्षय ने शिल्पा शेट्टी के लिए रवीना को धोखा दिया था. एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा था जब किसी एक्ट्रेस को पता है कि हम दोनों साथ में हैं तो वह अक्षय से इतनी नज़दीकियों क्यों बढ़ा रही हैं.

मैं उन्हें हद में रहने के लिए कह सकती हूं लेकिन मेरे ख्याल से अच्छे जानते हैं कि उन्हें कैसे हैंडल करना है. वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज चौहान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं तो वही रवीना टंडन केजीएफ 2 में दमदार अभिनय कर अपना जलवा बिखेरा है. रेखा की बात करें तो रेखा लंबे समय से किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं. [Image Source: Google]