अपनी मां से भी ज्यादा खूबसूरत हैं अभिनेत्री जूही चावला की बेटी, लाइमलाइट से रहती हैं काफी दूर, देखे तस्वीरे

बॉलीवुड की मशहूर और 90 के दशक की सुपरस्टार जूही चावला इन दिनों पर्दे से दूर है। लेकिन नब्बे के दशक में इंडस्ट्री उनके नाम का डंका बजता था।

1995 में जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली इस शादी के बाद वह दो बच्चों के माता-पिता बने थे। आज की आर्टिकल में हम जूही चावला की बेटी जान्हवी के बारे में बात करेंगे!

रखती हैं सोशल मीडिया और लाइमलाइट से दूर-: जूही चावला दोनों बच्चों को सोशल मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखती हैं। इसलिए जल्दी उनकी तस्वीरें भी वायरल नहीं होती।

लेकिन हाल ही में जूही ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी बेटी जान्हवी की एक तस्वीर शेयर की जहां वह अपने क्लासमेट के साथ क्लास रूम में बैठी नजर आ रही थी। जूही ने कैप्शन में लिखा की “फेयरवेल के दिन खुश और उदास मेरी बेटी जान्हवी अपने क्लासमेट्स के साथ!”

मां से भी खूबसूरत है जान्हवी-: जूही चावला की बेटी दिखने में अपनी मां से भी खूबसूरती में दो कदम आगे लगती हैं। सोशल मीडिया पर कोई खास एक्टिविटी ना होने की वजह से दोनों की बहुत कम ही तस्वीरें देखने को मिलती हैं। जूही और जय मेहता अक्सर साथ में किसी इवेंट पर देखे जाते हैं लेकिन उनके बच्चों की तस्वीरें बहुत कम ही देखने को मिलती हैं।

यह भी पढ़े-: