बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही फिल्म “RRR” के लिए अभिनेताओं ने वसूल की है करोड़ों रुपए की फीस, यहां पढ़ें

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. महज 4 दिन के अंदर ही इस फिल्म ने 500 करोड़ का कलेक्शन कर एक इतिहास रच दिया है.

Film RRR

हर तरफ इस फिल्म का शोर सुनाई दे रहा है आपको बता दें इस फिल्म में रामचरण तेजा, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं. क्या आप जानते हैं इन अभिनेताओं ने इस किरदार को करने के लिए मोटी रकम वसूल की है आइए जानते हैं??

RRR

 

राम चरण
रामचरण तेजा दक्षिण भारत के एक प्रसिद्ध सुपरस्टार हैं. इन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. फिल्म आरआरआर (RRR) में रामचरण के जबरदस्त अभिनय ने दर्शकों का दिल फिर से जीत लिया है. रामचरण के एक्शन सीन जबरदस्त हैं. इस फिल्म को करने के लिए राम चरण ने काफी मेहनत की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रामचरण ने फिल्म आरआरआर (RRR) के लिए 45 करोड़ रुपए की मोटी रकम वसूल की है.

Ramcharan Teja

जूनियर एनटीआर
जूनियर एनटीआर भी दक्षिण भारत के प्रसिद्ध सुपरस्टार है. आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम के पोते हैं. जूनियर एनटीआर ने भी एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. फिल्म आरआरआर (RRR) में जूनियर एनटीआर की जबरदस्त एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो फिल्म आरआरआर (RRR) के लिए जूनियर एनटीआर ने रामचरण की तरह ही 45 करोड़ रुपए की मोटी रकम वसूल की हैं.

Junior NTR

अजय देवगन
अजय देवगन फिल्म जगत के एक प्रसिद्ध अभिनेता है. आपको बता दे अजय देवगन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. फिल्म आरआरआर (RRR) में जबरदस्त कैमयू के लिए अजय देवगन ने 35 करोड रूपए की मोटी रकम वसूल की है.

Ajay Devgan

आलिया भट्ट
हाल ही में रिलीज हुई गंगूबाई में जबरदस्त अभिनय कर आलिया भट्ट ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. आज आलिया भट्ट के लाखों करोड़ों फैंस हैं जो एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. फिल्म आरआरआर (RRR) में आलिया भट्ट सीता का किरदार निभाते हुए नजर आ रही है. खबरों के मुताबिक आलिया भट्ट ने 9 करोड़ रुपए की रकम वसूल की है.

Alia Bhatt