सोशल मीडिया पर अभिनेता शाहरुख खान ने की अपील, कहा- अगर पठान फिल्म फ्लॉप हुई तो बिक जाएगा घर

कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन का असर बॉलीवुड में भी खूब देखने को मिला है. अब सिनेमाघर पूरी क्षमता के साथ खुलने लगे हैं. ऐसे में कई फिल्में हैं जो कि लॉकडाउन के कारण अटकी हुई थी अब वह बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

इसी बीच शाहरुख खान की फैन के लिए भी एक बड़ी खुशखबरी है. दर्शक शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर जल्दी देखने वाले हैं. शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान की रिलीज के सामने आ चुकी है जिसके मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 2 मार्च को इस फिल्म का टीचर भी रिलीज हुआ था जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

इस टीचर रिलीज होने के बाद फिल्म को लेकर कई तरह की अफवाहे उड़ने लगी है. आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर कुछ ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं जिससे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

दरअसल सोशल मीडिया पर यह बात चर्चा का विषय बना हुआ है कि अगर शाहरुख खान की फिल्म पठान फ्लॉप हो जाती है तो उनका घर बिक जाएगा. ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म बड़े बजट में बनकर तैयार हुई है.

दरअसल जब वायरल पोस्ट की सच्चाई जानने के लिए मीडिया ने इसकी जांच पड़ताल की तो पता चला कि वायरल हो रही पोस्ट झूठी है. शाहरुख खान ने पठान फिल्म के फ्लॉप होने पर उनका घर बिक जाने वाली ऐसी कोई बात नहीं की है.

आपको बता दें कि 2 मार्च को पठान का टीचर पोस्ट करते हुए यह लिखा था कि मुझे पता है यह फिल्म रिलीज होने में काफी देर हो चुकी है. लेकिन आप सब यह तारीख याद रखना.. 25 जनवरी 2023 को यह फिल्म सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. आपको बता दें कि यह फिल्म हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज हो रही है.