छुट्टियां मनाने गांव पहुंचे अभिनेता पंकज त्रिपाठी, जमीन पर बैठकर बनाया लिट्टी चोखा, एक्टर की सादगी ने जीता दर्शकों का दिल

हिंदी सिनेमा मे बहुत से ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के बलबूते पर दुनिया भर में अपनी एक खास पहचान बना ली है. उन्ही अभिनेताओं में से एक नाम उभरकर आता है पंकज त्रिपाठी का.. पंकज त्रिपाठी एक बहुत ही जाने माने और बेहतरीन कलाकार हैं जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड में एक खास पहचान बना लिया है. पंकज त्रिपाठी आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत और संघर्ष छुपा हुआ है.

बिहार से तालुकात रखते हैं पंकज:

आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी बिहार के एक छोटे से गांव के रहने वाले हैं. उनका बचपन से ही एक्टिंग में बहुत ज्यादा शौक था. जिसकी वजह से वह बिहार से मुंबई आ गए पंकज त्रिपाठी ने अपने करियर में ढेर सारी फिल्मों में काम किया है. इतना ही नहीं बल्कि वह टीवी धारावाहिक में भी अभिनय कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है और उन्होंने यह साबित कर दिखाया है कि वह एक बहुत ही सुलझे हुए कलाकार है.

जमीन से जुड़े हुए हैं पंकज:

भले ही पंकज त्रिपाठी आज बहुत बड़े स्टार बन चुके हैं लेकिन उन्हें जमीन से जुड़ा हुआ माना जाता है. पंकज त्रिपाठी को लोग जितना उनके किरदार और एक्टिंग के लिए पसंद करते हैं उतना ही उनकी सादगी भी लोगों को पसंद आती है. उतना ही नहीं पंकज त्रिपाठी मौजूदा समय में एक ऐसे इकलौते अभिनेता हैं जो मायनों में जमीन से जुड़े हुए बताए गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TRUE_LIVINGSTORY (@true_livingstory)

अपने गांव में बनाया लिट्टी चोखा:

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी इन दिनों बिहार के गोपालगंज में स्थित अपने पैतृक गांव में छुट्टियां मनाने पहुंचे हैं. जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने परिवार के साथ लिट्टी चोखा बनाते हुए नजर आ रहे हैं.

ऐसा बताया जा रहा है कि पंकज त्रिपाठी अपनी आने वाली फिल्म शेर दिल के रिलीज से पहले गांव पहुंचे थे. यह वीडियो उसी समय का है. पंकज त्रिपाठी के बारे में ऐसा भी बताया जाता है कि वह अपनी हर फिल्म की रिलीज से पहले गांव जरूर जाते हैं.

गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्म में दमदार अभिनय कर पंकज त्रिपाठी ने फिल्म के साथ-साथ ओटीटी पर भी कब्जा कर लिया है. मिर्जापुर वेब सीरीज में कालीन भैया का किरदार पंकज त्रिपाठी ने अमर कर दिया. पिछले कुछ सालों से पंकज त्रिपाठी का नाम जिस तरह उभर कर सामने आ रहा है वह दिल से काबिले तारीफ हैं.