फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” को लेकर आमिर खान ने कही बड़ी बात, देशवासियों से की ये अपील

फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” जब से रिलीज हुई है तब से इस फिल्म ने सिनेमाघरों में तहलका मचा रखा है. फिल्म की इमोशनल और दमदार स्टोरीलाइन ने दर्शकों के दिल पर एक गहरा असर डाल रखा है इसलिए हर जगह सिर्फ इस फिल्म की ही चर्चा है. आम नागरिक से लेकर बॉलीवुड अभिनेता इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए..

THE KASHMIR FILES FILM

आमिर खान ने दर्शकों को यह कहा कि हर भारतीय को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए. दरअसल आमिर खान और आलिया भट्ट बीते दिन फिल्म RRR के प्रमोशन के लिए दिल्ली में एक इवेंट अटेंड किया था. इवेंट के दौरान मीडिया ने जब आमिर खान से फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” के बारे में पूछा तो आमिर खान ने कहा कि “जी जरूर देखूंगा मैं..वह इतिहास का एक ऐसा किस्सा है जो दिल दुखाता है.. जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ वह काफी दुख की बात है और ऐसी फिल्म यकीनन हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए.

THE KASHMIR FILES FILM

आमिर खान ने कहते हुए कहा कि फिल्म की सबसे खूबसूरत बात यह है कि सभी लोगों की भावनाओं को छू लिया है जो इंसानियत में यकीन रखते हैं. अभिनेता आमिर खान ने कहा है कि मैं यह फिल्म जरूर देखूंगा.

आपको बता दें कि इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के ऊपर हुए अत्याचार के बारे में दर्शाया गया है. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म जमकर कमाई कर रही है. इस फिल्म के सक्सेस को देखते हुए इसे कई राज्यों में टैक्स फ्री भी घोषित कर दिया गया है. इस फिल्म में दमदार अभिनय के लिए अनुपम खेर की हर तरफ तारीफ हो रही है.

THE KASHMIR FILES FILM