एक अरबपति महिला ने महज 24 साल की उम्र में 22 बच्चों को दिया जन्म, 105 बच्चे पैदा करने की है चाहत

दुनिया के सभी मां-बाप यह चाहते हैं कि उनका एक वारिस हो जो उनके पीढ़ी को आगे बढ़ाएं. मां बाप अपने बच्चे से बेहद प्यार करते हैं. बता दे कि आज विश्व भर में सरोगेसी के जरिए बच्चे पैदा करने का प्रचलन बढ़ गया है.

अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jones) सरोगेसी के जरिए माता पिता बने हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां रूस की रहने वाली एक अरबपति महिला ने 1 साल में सरोगेसी की मदद से 22 बच्चों को जन्म दिया है. इतना ही नहीं महिला के इंस्टाग्राम बायो से इस बात का भी पता चला है कि महिला 105 बच्चों को जन्म देने की चाहत रखती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kristina Ozturk (@batumi_mama)

डेली मेल ने इस कपल के बारे में एक रिपोर्ट पब्लिश की थी जिसमें एक अरबपति कपल राजधानी मॉस्को में रहता है. इस कपल में महिला का नाम क्रिस्टीना ओजतुर्क है जिसकी उम्र महज 24 साल है. और वही उनके पति का नाम गलिप ओजतुर्क है जिनकी उम्र 57 साल बताई गई है.

गलिप ओजतुर्क एक होटल व्यवसाई हैं और इस कपल ने महज 1 साल के अंदर ही सरोगेसी की मदद से 22 बच्चों को जन्म दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कपल ने मार्च 2020 से लेकर जुलाई 2021 के बीच 1,42,000 यूरोज यानी कि करीब 1 करोड़ 43 लाख रुपए सरोगेसी पर खर्च किए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kristina Ozturk (@batumi_mama)

इतना ही नहीं अगर अन्य खर्चों की बात करें तो इस कपल ने बच्चों की देखभाल के लिए उनकी आया के ऊपर भी लगभग लाखों रुपए खर्च कर दिए हैं. साथ ही यह कपल अपने बच्चों पर 1 सप्ताह में तकरीबन 4 लाख रुपए तो केवल डायपर और अन्य दूसरी जरूरत पर खर्च करता है.

यह भी पढ़ें-: