साउथ के 5 अभिनेता है रियल लाइफ सुपर हीरो, किसी ने गोद लिया गांव तो किसी ने उठाया 1800 बच्चों की शिक्षा का जिम्मा

पुनीत राजकुमार-: साउथ के दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार एक बेहद सौम्य और सरल प्रवृत्ति के इंसान थे। कुछ ही समय पहले हार्ट अटैक से उनकी अचानक मृत्यु हो गई। पुनीत ने अपने मरने से पहले करीब 18 सौ बच्चों की शिक्षा और कई गौशालाओ और अनाथालय का जिम्मा उठाया था। इसके अलावा वह मरने से पहले अपनी आंखें भी दान कर गए जिससे किसी के अंधेरी जिंदगी में रोशनी आ गई।

Source: Google
Source: Google

यह भी पढ़े-: सलमान खान की बहन ‘राधिका’ हैं बेहद खूबसूरत, खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय को देती हैं कड़ी टक्कर, आप भी देखें तस्वीरें!! !!

विशाल-: विशाल साउथ के एक्टर रहे हैं जिनकी फैन फॉलोइंग तमिल तेलुगु से ज्यादा हिंदी के बेल्ट में है। अपनी हिंदी भाषा में डब फिल्मों से नॉर्थ बेल्ट में जाने वाले विशाल ने दिग्गज अभिनेता पुनीत राजकुमार की मौत के बाद उनके सभी अधूरे कामों को पूरा करने का जिम्मा उठाया है। उन्होंने पुनीत राजकुमार द्वारा उठाए गए 1800 बच्चों की शिक्षा अनाथालय और गौशालाओं की ज़िम्मेदारी अब खुद उठा रहे हैं।

Source: Google
Source: Google

यह भी पढ़े-: नोरा फतेही की तरह दिखता है यह लड़का, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो??

नागार्जुन-: बीते जमाने के साउथ के मशहूर एक्शन स्टार नागार्जुन ने साउथ इंडियन पिक्चर्स के साथ साथ बॉलीवुड में भी काफी काम किया है। उनके बेटे नागा चैतन्य भी साउथ के सुपरस्टार हैं। इस अभिनेता ने हाल ही में एक जंगल गोद लिया है जो 1080 एकड़ में फैला है। यह जंगल हैदराबाद वारंगल हाईवे मेडिपल्ली क्षेत्र के चेंगींचेरला वन ब्लॉक में स्थित है।

Source: Google
Source: Google

यह भी पढ़े-: उम्र 210 साल.. कलयुग का एक ऐसा संत जो भी इनके पास गया आज तक खाली हाथ नहीं लौटा!!

महेश बाबू-: महेश बाबू साउथ के सबसे सुंदर और स्मार्ट और हैंडसम अभिनेता माने जाते हैं। महेश बाबू दिखने में जितने हैंडसम है उतने ही वह मन के साफ है। उन्होंने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के एक-एक गांव को गोद लिया हुआ है। जिसका नाम सिद्धापुरम और बुर्लीपालेम है। इन गांव की जनसंख्या ढाई हजार से 3000 के बीच में है।

Source: Google
Source: Google

यह भी पढ़े-: सास ने कायम की मिसाल, शादी के 6 महीने बाद गुज़र गया बेटा, विधवा बहू को पढ़ाया.. लेक्चरर बनाकर धूमधाम से कर दी शादी

अल्लू अर्जुन-: हाल ही में आई अपनी फिल्म पुष्पा द राइज से पूरे भारत के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी बड़े दिलदार स्टार है। दूसरे सेलिब्रिटी जहां अपने जन्मदिन पर पार्टियां करते हैं वही अल्लू अर्जुन अपना जन्मदिन मानसिक रूप से बीमार बच्चों के बीच बिताते हैं और उनके लिए डोनेशन देते हैं। यही नहीं वह ब्लड डोनेट भी करते हैं।

Source: Google
Source: Google