शादी के 42 साल, लेकिन आज तक अपने ससुराल नहीं गई हेमा मालिनी, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान!!

हेमा मालिनी बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री रहीं हैं और उनको ड्रिम गर्ल के नाम से जाना जाता हैं. हेमा मालिनी ने बॉलीवुड में काफी सारी फिल्में की हैं जो सुपरहिट रहीं हैं.

हेमा मालिनी की शादी साल 1980 में मशहूर बॉलीवुड अभिनेता धर्मेन्द्र से हुई है और उनके शादी को 41 साल हुए हैं. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी बॉलीवुड की एक मशहूर जोड़ी हैं.

हेमा मालिनी के बारे में बात करें तो हेमा मालिनी, धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं और धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी.

आपको बता दें की हेमा मालिनी शादी के 41 साल बाद भी अपने ससुराल नहीं गयी हैं और उन्होंने आज तक अपने ससुराल का मुंह तक नहीं देखा हैं. वैसे मुंबई में हेमा मालिनी जहां रहती हैं वहां से उनका ससुराल सिर्फ 10 मिनट की दूरी पर है.

शादी से पहले ही हेमा मालिनी ने ये तय किया था की वो अपने ससुराल नहीं जाएगी और धर्मेंद्र की पहली पत्नी और उनके बच्चों के बीच कोई रोड़ा नहीं बनेगी उस वजह से वो आज तक अपने ससुराल नहीं गयी हैं.

आपको बता दें की हेमा मालिनी की सास चुपके से हेमा मालिनी से मिला करती थी और इसका खुलासा खुद हेमा मालिनी ने किया था. हेमा मालिनी ने कहा था कि, उनकी सास जब मैं गर्भवती थी तब रोज मिलने आती थी और हमारे संबंध काफी अच्छे थे.

यह भी पढ़े-: