3 Idiots का मिलीमीटर बन चुका है अब स्मार्ट और हैंडसम हंक, आप भी देखें उसकी तस्वीरें

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म 3 ईडियट्स तो आपको याद होगी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए थे। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की यह पहली फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए का कारोबार किया था।

यह फिल्म लद्दाख के मशहूर साइंटिस्ट डॉक्टर फुनसुख वांगडू के जीवन पर आधारित थी। इसमें आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन ने मुख्य किरदार निभाया था। इसके अलावा इस फिल्म में एक किरदार और था जिसका नाम था मिली मीटर।अब वह मिली मीटर बड़ा होकर हैंडसम हंक बन गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Kumar (@isthis_rahul)

राहुल कुमार ने निभाया था किरदार-: हॉस्टल में रहने वाले सभी लड़कों के के छोटे-मोटे काम निपटाने वाले मिलीमीटर का किरदार राहुल कुमार ने निभाया था। उन दिनों राहुल कुमार अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद थिएटर में एक्टिंग की प्रैक्टिस करते थे। यह वही मिलीमीटर है जिसे अपने कॉलेज के प्रिंसिपल वायरस के सारे स्पीच याद रहते थे।

नहीं बन पाई बड़ी पहचान-: फिल्म के बाद राहुल दूसरी कई फिल्मों में ओंकारा, द ब्लू छाता, जीना है और थोक की दाल जैसी फिल्मों में नजर आए लेकिन उन्हें मिली मीटर जैसा प्यार नहीं मिला। इसके अलावा वह कई छोटे-मोटे एडवर्टाइजमेंट ब्रैंड्स में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह टीवी सीरियल्स में छोटे-मोटे रोल करते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Kumar (@isthis_rahul)

लड़कियों के बीच फेमस है राहुल-: राहुल लड़कियों के बीच काफी फेमस है। यह अक्सर शाम का माहौल बनते ही घर पर या फिर कॉलोनी के गार्डन में गिटार लेकर बैठ जाते हैं. मजे की बात यह है कि राहुल गिटार भी बहुत अच्छा बजाते हैं। आप भी देखें उनकी तस्वीरें!

यह भी पढ़ें-: