लोग कहते थे श्रीदेवी ने पैसे के लिए की थी दो बच्चों के बाप बोनी कपूर से शादी, मगर हकीकत तो कुछ और निकली

अपनी सुंदरता के लिए मशहूर दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी हमारे भी नहीं है लेकिन अपनी फिल्मों के माध्यम से वह आज भी हम लोगों की भी जिंदा है। बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी करने के बाद लोगों ने यह कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि श्रीदेवी ने पैसे की बोनी कपूर से शादी की जबकि बोनी कपूर श्रीदेवी से शादी करने से पहले ही शादीशुदा थे।

यह भी पढ़ें-: “जानी अपने बाप से पूछो हम कौन हैं” जब राजकुमार साहब ने एक झटके में उतार दिया था सलमान खान के स्टारडम का नशा

उनकी शादी खूब सुर्खियों में रही थी और मीडिया में इसकी ख़बरें जमकर छपी थी। मीडिया में यह छपा था कि श्रीदेवी ने पैसे के लिए बोनी कपूर से शादी की। मगर असलियत यह है की बोनी कपूर श्रीदेवी से प्यार कर बैठे थे। एक कड़वी सच्चाई यह है कि श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें-: अपनी ही बेटी के साथ शादी करके घर बसाना चाहते थे महेश भट्ट, बेटी के संग लिप लॉक की तस्वीरें हुई थी वायरल

एक रिपोर्ट के अनुसार 2 जून 1996 को शादी के बंधन में बंधने से पहले श्रीदेवी 7 महीने की प्रेग्नेंट थी। बोनी कपूर से शादी करने के बाद श्रीदेवी दो बेटियों की मां बनी। जिसमें एक का नाम जान्हवी कपूर और दूसरी का नाम खुशी कपूर है।

यह भी पढ़ें-: 8 साल की उम्र में कमा चुकी है 28 करोड़ रूपए, घर का सारा खर्चा उठाती है ये बच्ची

बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना से अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर है जो इन दोनों के सौतेले भाई-बहन लगते हैं। जान्हवी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी हैं लगातार फिल्में कर रही हैं और वही अर्जुन कपूर भी बॉलीवुड में सफल होने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-: आखिर क्यों टीवी की जोधा बाई ने छोड़ा था Zee Tv का यह मशहूर शो, आज इस हालत में है टीवी की जोधा