2 बंगले.. करोड़ों की लग्जरी गाड़ियां, बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं अनुपम खेर, जाने कितनी संपत्ति के है मालिक

जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिग्गज अभिनेताओं का नाम लिया जाता है तब उस लिस्ट में अनुपम खेर का नाम अवश्य आता है. आज के समय में अनुपम खेर के अभिनय का हर कोई दीवाना है. इन दिनों अनूपम खैर फिल्मद कश्मीर फाइल्स” को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है और इस फिल्म में अनुपम खेर के अभिनय को काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें यह फिल्में कश्मीरी पंडितों के ऊपर बनाई गई है और अनुपम खेर की जिंदगी से जुड़ी हुई है.

Bollywood Actor Anupam kher

बता दे आज अनुपम खेर 67 साल के हो चुके हैं. इस उम्र के पड़ाव पर पहुंचने के बाद भी वह बॉलीवुड के एक सफल अभिनेता हैं. अनुपम खेर ने अपने करियर में कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. हालांकि शुरुआती दिनों में अनुपम खेर ने खूब संघर्ष किया है लेकिन इनकी कठिन मेहनत, संघर्ष और काबिलियत के दम पर आज यह बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा है. इन्होंने हर एक फिल्म में अपने अभिनय को बखूबी निभाया है.

Bollywood Actor Anupam kher

अनुपम खेर का जन्म 7 मार्च 1955 में शिमला में हुआ था. अनुपम खेर ने अपने करियर की शुरुआत सन 1982 में शुरू की थी लेकिन अनुपम खेर को सबसे अधिक लोकप्रियता फिल्म सारांश से मिली. अनुपम खेर ने अभी तक लगभग 500 से अधिक फिल्मों में काम कर लिया है. इतना ही नहीं इनके दमदार अभिनय के लिए पद्मश्री और पद्मभूषण जैसे सम्मान भी मिल चुके हैं.

Bollywood Actor Anupam kher

आपको बता दें कि आज के समय में अनुपम खेर दो आलीशान बंगलों के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनुपम खेर के दो आलीशान बंगले मुंबई शहर में स्थित है. उनका एक बंगला अंधेरी में तो दूसरा बंगला जुहू में है. अनुपम खीर के दोनों बंगले की कीमत लगभग 5 करोड़ से ज्यादा बताई जाती है. इसके अलावा अनुपम खेर ने देशभर में कई रियल स्टेट में भी निवेश किया हुआ है.

Bollywood Actor Anupam kher

देखा जाए तो अनुपम खेर सादा जीवन जीना पसंद करते हैं लेकिन अभिनेता अनुपम खेर महंगी महंगी गाड़ियों के भी शौकीन है. आपको बता दें कि उनके पास बीएमडब्ल्यू, स्कॉर्पियो समेत कई अन्य लग्जरी गाड़ियां शामिल है.

Bollywood Actor Anupam kher

अनुपम खेर एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं. वह लगभग एक फिल्म के लिए 3 से 5 करोड़ की फीस लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुपम खेर सालाना 30 से ₹40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेते हैं. अगर अनुपम खेर की कुल संपत्ति के बारे में बात की जाए तो वह लगभग 405 करोड रुपए के मालिक हैं.