Harshaali Malhotra: देखिए कितनी बड़ी हो गई है ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’, पांच साल में बदल गया है पूरा लुक

बजरंगी भाईजान फिल्म बॉलीवुड की एक सुपरहिट फिल्म रहीं हैं और सलमान खान के करियर की ये एक शानदार फिल्म रहीं हैं जिसमें सलमान खान के अभिनय को काफी ज्यादा लोगों ने पसंद किया था.

बजरंगी भाईजान फिल्म को सलमान खान के करियर की अभिनय के हिसाब से सबसे शानदार फिल्म मानी जाती हैं और उनका अभिनय इस फिल्म में काफी शानदार था.

इस फिल्म में करीना कपूर से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकार थे जिनका काम काफी कमाल का था, लेकिन इस फिल्म में जिसने सभी का सबसे ज्यादा दिल जीता था वो कोई और नहीं बल्कि मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा हैं.

हर्षाली मल्होत्रा ने इस फिल्म में एक मुक लड़की का किरदार निभाया था जिसमें उन्होंने कमाल का अभिनय किया था. जब ये फिल्म रीलिज हुई तब हर्षाली मल्होत्रा सिर्फ 7 साल की थी.

अब सोशल मीडिया पर हर्षाली मल्होत्रा की एक तस्वीर उन्होंने डाली हैं जिसमें वो काफी बड़ी नजर आयी हैं. हर्षाली मल्होत्रा अब 13 साल की हो चुकी हैं और उस तस्वीर को देखकर सभी लोग बोल रहे हैं की अरे मुन्नी बदल गयी.

हर्षाली मल्होत्रा ने काफी शानदार काम किया था और उनको काफी पहचान इस फिल्म से मिली. हर्षाली मल्होत्रा का करियर उस फिल्म ने बना दिया था जो उनको आज एक बड़ी स्टार बना चुका हैं.

यह भी पढ़ें-: