नए तारक मेहता के आते ही लोगों को पुराने तारक मेहता और जेठालाल की जोड़ी की याद आयी

सबसे लोकप्रिय टीवी कॉमिक कार्यक्रम तारक मेहता का ऊल्टा चशमा, पसंदीदा अभिनेता ने इस कार्यक्रम को अलविदा कहा। हाल ही में, एक लंबे समय से ज्ञात चरित्र तारक मेहता ने शो में प्रवेश किया। नई तारक मेहता की भूमिका अभिनेता सचिन श्रॉफ को दी गई थी। सचिन श्रॉफ को भी इस कार्यक्रम में पेश किया गया है, लेकिन प्रशंसक पहले एपिसोड को देखकर खुश नहीं हैं। सोशल मीडिया के प्रशंसकों ने भी पुराने तारक मेहता को वापस करने की मांग की।

TMKOC में, तरक मेहता अभिनेता शैलेश लोधा द्वारा निभाई गई थी, जिन्होंने अचानक शो छोड़ दिया था। वर्तमान में, इस कार्यक्रम में सचिन श्रॉफ की प्रविष्टि की पुष्टि हुई और इस कार्यक्रम का पहला एपिसोड भी केंद्रित था। सचिन श्रॉफ ने गोकलधम में प्रवेश किया है, लेकिन सचिन श्रॉफ को तारक मेहता के रूप में सचिन श्रॉफ पसंद नहीं है।

तारक मेहता की भूमिका में, लोग शिलश लोदा की जगह सचिन शिलश लोधा को देखने के लिए ट्विटर पर जेठालाल और मेहता साहब को याद करते हैं। प्रशंसकों ने बहुत सारे ट्वीट्स के साथ अपनी निराशा व्यक्त की है। इनमें से अधिकांश लोग नए तारक मेहता (सचिन श्रॉफ) को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। जेठालाल और मेहता साहब की दोस्ती जैसे प्रशंसक, इसलिए फेंस ने सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी यादों की तस्वीरें साझा कीं।

इसलिए अब अंत में तारक मेहता ने केवल शो में प्रवेश किया है। यह आशा की जाती है कि धीरे -धीरे सचिन श्रॉफ को भी दर्शकों का प्यार मिलेगा। शो में, शैलेश लोधा ने पिछले 14 वर्षों से मेहता के तरक की भूमिका निभाई, यही वजह है कि प्रशंसक इस भूमिका में दूसरों को देखना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन जब शैलेश लोदा ने शो को सेवानिवृत्त किया है, तो हम कुछ नया देखेंगे। पसंद नहीं किया जा सकता है या पसंद किया जा सकता है। अब केवल समय ही यह कहेगा।

Read More: